Battlegrounds Mobile India Series 2024 (BGIS 2024) के लिए उत्साह बढ़ते जा रहे हैं, इसके साथ Krafton India Esports ने हैदराबाद मेट्रो पर एक विज्ञापन अभियान शुरू किया है। ये विज्ञापन हर रोज हजारों यात्रियों, खिलाड़ियों और गैर-खिलाड़ियों का ध्यान आकर्षित कर रहे हैं। यह अभियान न केवल टूर्नामेंट के प्रति जागरूकता बढ़ाता है, बल्कि यह मुख्य धारा की संस्कृति में ईस्पोर्ट्स के बढ़ते प्रभाव को भी प्रदर्शित करता है।
BGIS 2024 विज्ञापन अभियान हैदराबाद मेट्रो पर
इस सप्ताह से, BGIS 2024 के आकर्षक विज्ञापन हैदराबाद मेट्रो ट्रेनों और स्टेशनों को सजा रहे हैं। विज्ञापनों में टूर्नामेंट के बारे में वाक्यांश शामिल हैं जैसे कि:
- “हैदराबाद, कुछ नया खोजें”
- “ईस्पोर्ट्स का अनुभव करें”
- “ईस्पोर्ट्स का सपना जीवन में उतारें”
- “शीर्ष टीमों की प्रतिस्पर्धा को लाइव देखें”
इसके अलावा, विज्ञापनों में एक QR कोड भी शामिल है, जो उपयोगकर्ताओं को इवेंट के लिए टिकट बुक करने की अनुमति देता है।
Krafton India का इस अभिनव विज्ञापन अभियान ने हैदराबाद मेट्रो पर BGIS 2024 ग्रांड फाइनल्स के लिए एक अविस्मरणीय मंच सेट किया है। यह अभियान एक व्यापक दर्शकों को पहुंचने का लक्ष्य रखता है, जो रोजाना के यात्रियों से लेकर समर्पित गेमिंग उत्साहियों तक हो सकते हैं। इसके अलावा, हैदराबाद मेट्रो पर विज्ञापन करना भारत में ईस्पोर्ट्स की वृद्धि की ओर एक महत्वपूर्ण कदम है।
ग्रांड फाइनल्स के लिए केवल कुछ ही दिन बचे हैं, और टूर्नामेंट के लिए उत्साह अबतक की सर्वाधिक स्तर पर है। ग्रांड फाइनल्स, जो 28 जून से 30 जून तक हैदराबाद के हिटेक्स प्रदर्शनी केंद्र में आयोजित होने वाले हैं, में सबसे अच्छे का प्रदर्शन होगा। 16 टीमें चैंपियनशिप के लिए प्रतिस्पर्धा कर रही हैं, और प्रशंसकों को तीन दिनो